Header Ads

Neelam Gill, - Indian bikni hot model. sexy pics

 Neelam Gill, - Indian bikni hot model.


Neelam Gill

Neelam kour gill (जन्म 27 अप्रैल 1995) एक अंग्रेजी फैशन मॉडल है। वह Burberry , Health inccurence, Abercrombie & Fitch के साथ अपने काम और वोग में दिखने के लिए जानी जाती हैं ।

Neelam Gill

Neelam Gill

गिल का जन्म 27 अप्रैल 1995 को हुआ था और यह कोवेंट्री से है लेकिन वर्तमान में लंदन में रहता है । वह सिख भारतीय हैं । उनके दादा-दादी भारत में पैदा हुए थे और पंजाब से थे । car inccurence.

Neelam Gill

Neelam Gill

गिल ने अपने YouTube चैनल के माध्यम से बदमाशी, अवसाद और शरीर के विश्वास के मुद्दों के बारे में बात की है और यह भी कहा है कि वह ऑनलाइन ट्रोल के लिए "खेद महसूस करता है" ।

Neelam Gill

Neelam Gill


चौदह वर्ष की आयु में उसने NEXT मॉडल प्रबंधन के साथ हस्ताक्षर किए । वह वोग इंडिया में दिखाई दी हैं । [ 2013 ] सितंबर 2013 में गिल ने लंदन फैशन वीक के दौरान बरबरी के फैशन शो के लिए कैटवॉक पर अपनी शुरुआत की । 


Neelam Gill

Neelam Gill


2014 में, गिल बर्बरीक अभियान में चित्रित होने वाले पहले भारतीय मॉडल बन गए। नवंबर 2015 में, वह एबरक्रॉम्बी एंड फिच का चेहरा बन गया ।गिल कान्ये वेस्ट के फैशन वीक शो और डायर के लिए चल पड़े ।

Neelam Gill

इंस्टाग्राम: Neelam gill" । इंस्टाग्राम । 16 जनवरी 2014 । 3 मई 2016 को लिया गया । इससे पहले कि लोग पूछना शुरू करें कि मैंने अपना दूसरा नाम जोहल से बदलकर गिल क्यों रखा है, मुझे लगा कि मेरे लिए समझाना बेहतर है।

Neelam Gill

Neelam Gill

 जब मैं छोटी थी, मेरे माता-पिता का तलाक हो गया और मेरे जैविक पिता से मेरा कोई संपर्क नहीं है। तस्वीर में जो शख्स है वह मेरा 'सौतेला' है लेकिन मेरे दिल में वह मेरा असली पिता है क्योंकि वह वही है जिसने मुझे पाला है और मुझे किसी और की तरह प्यार करता है। वह वास्तव में एक मिलियन में से एक है और मैं लंबे समय से अपना अंतिम नाम बदलने के लिए अर्थ रखता हूं क्योंकि मुझे उसकी बेटी होने पर गर्व है।


No comments:

Theme images by lobaaaato. Powered by Blogger.